एक्ट्रेस बनने से पहले क्या आप जानते है, सुरभि ज्योति ने रेडियो जॉकी के रूप में काम किया ?

क़ुबूल है अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने खुलासा किया कि उन्हें रेडियो जॉकी के रूप में ब्रेक क्यों मिला।

Actress Surbhi Jyoti

टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि ज्योति को ZEE TV  के क़ुबूल है में अपनी भूमिका के लिए बहुत लोकप्रियता हासिल हुई। दिवा ने टीवी शो में अपने असाधारण प्रदर्शन के लिए कई प्रशंसाएं भी हासिल कीं। अभिनेत्री को उनके अभिनय और फैशन सेंस के लिए बहुत सराहना मिलती है। सुरभि की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह टेली वर्ल्ड में लोकप्रिय स्टाइल दिवस में से एक है। सुरभि जालंधर, पंजाब से हैं और उन्होंने क्षेत्रीय थिएटर और फिल्मों में अपना करियर शुरू किया। भव्य अभिनेत्री ने कॉलेज प्ले के लिए अपना पहला ऑडिशन दिया, लेकिन अस्वीकृत हो गई।

इसके बाद अभिनेत्री ने पंजाब में रेडियो जॉकी के रूप में काम किया और उन्हें इसके लिए दस हजार रुपये तनख्वा थी । के एपिसोड में,द ग्रैडी क्लोसेट सुरभि ने कहा कि आरजे-हो गयी  क्योंकि वह बहुत बात करती थी, लेकिन वह हमेशा अभिनय करना चाहती थी क्योंकि यह उसका जुनून था। उसने यह भी बताया कि क़ुबूल है के निर्माता गुल खानने उसे इंटरनेट पर पाया। वह एक नाटक क्लिप देखती थी और चाहती थी कि सुरभि मुंबई आए और काम करे।

सुरभि ने बाद में कई पंजाबी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया। उन्होंने 2012 में हिंदी मनोरंजन उद्योग में पदार्पण किया क्योंकि उन्हें ज़ोया फारूकी की भूमिका निभाने का अवसर मिला। कुछ ही समय के भीतर, ज़ोया एक घरेलू नाम बन गया, और काफी लाइमलाइट हासिल की। उन्होंने वर्ष के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते और सह-कलाकार करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को सराहना मिली। जोया की भूमिका से सनम, सेहर से माहिरा तक, सुरभि ने क़ुबूल है में पांच अलग-अलग भूमिकाएँ निभाईं।

बाद में, सुरभि ने सपन सुहाने लडकपन के, इश्कबाज़, और कई और टीवी शो में काम किया।

 

ZEE5 न्यूज़ सेक्शन पर कोरोनावायरस के सभी लाइव अपडेट प्राप्त करें।

 

 

Share