डाबर हनी हेलो फिटनेस एपिसोड 04 रिव्यूव : शेफ कुणाल कपूर के पोषण मंत्र का हो गया खुलासा

शेफ कुणाल कहते हैं कि नींबू का रस, मोजिटो - कॉकटेल, मॉकटेल, बटर चिकन और चटनी कुछ ऐसी भारतीय रेसिपी हैं जिन्हें शहद के साथ उतारा जा सकता है।

Hello Fitness

डाबर हनी हेलो फिटनेस होस्ट करण वाही ने ZEE5 ओरिजिनल सीरीज के चौथे एपिसोड में सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर को आमंत्रित किया। ZEE5 पर यह चैट शो स्ट्रीमिंग बोर्ड पर फिट और स्वस्थ हस्तियों और उनकी फिटनेस कहानियों को लाकर दर्शकों को प्रेरित करता है ! पहले एपिसोड में, हमने शानदार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को अपने वर्कआउट से लेकर घर की दिनचर्या के बारे में बात करते देखा। दूसरे एपिसोड में, युविका चौधरी ने बताया कि मन की खुश अवस्था में रहना क्यों ज़रूरी है। इसके बाद, शिल्पा शेट्टी की बहन, अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने उनकी फिटनेस दिनचर्या और उनकी प्रभावशाली कहानियों के बारे में बात की। लेकिन कुणाल कपूर का एपिसोड अब तक सबसे अनोखा रहा है क्योंकि शेफ डाइट के बारे में बात कर रहे हैं !

ZEE5 ओरिजिनल का एपिसोड यहां देखें।

आहार में शहद के साथ चीनी को बदलने के महत्व का पता चला। नींबू का रस, मोजिटो – कॉकटेल, और मॉकटेल, बटर चिकन, चटनी कुछ ऐसी भारतीय रेसिपी हैं जिन्हें ताजे और स्वस्थ शहद के साथ उतारा जा सकता है। शेफ के अनुसार दो मिठाइयाँ जिनमें शहद हो सकता है और बेहद पौष्टिक होती हैं, वे हैं गुलाब जामुन  और केक। एक दिलचस्प तथ्य के साथ शेफ ने भी करण को चौंका दिया। रसोई में एकमात्र घटक जो कभी समाप्त नहीं होता है वह हनी है!

हेलो फिटनेस
Source: ZEE

हीट मी अप और शो के कूल डाउन सेगमेंट में शेफ कुणाल दोषी साबित हुए, क्योंकि उन्होंने वर्कआउट छोड़ दिया और अपने आहार में धोखा खा गये ! उन्होंने यह भी कहा कि वजन कम करने के लिए भोजन को कभी नहीं छोड़ना चाहिए। शेफ कुणाल ने एक व्यक्तिगत और गुप्त नुस्खा भी बताया। पौष्टिक आइसक्रीम नुस्खा में दालचीनी, दही, केले और शहद शामिल हैं। कदम मिश्रण हैं – ढालना – फ्रीज – खाओ ! सरल आइसक्रीम नुस्खा एक कोशिश है। एक स्वस्थ विकल्प के साथ अपने आहार में क्या बदला जा सकता है, इस बारे में अधिक दिलचस्प खुलासे के लिए एपिसोड देखें।

ZEE5 ओरिजिनल, फिल्में, और ZEE5 पर स्ट्रीमिंग देखे !

ZEE5 न्यूज़ सेक्शन पर कोरोनावायरस के सभी लाइव अपडेट प्राप्त करें।

ALSO

READ

Share