घूमकेतु एक सफल रिलीज है ! क्रिटिक्स इसे क्यूट, वॉर्म, विचित्र और ऑथेंटिक कहते हैं

फिल्म-लेखक बनने के लिए मुंबई आने वाले एक शख्स की कहानी घूमकेतु ने दर्शकों और समीक्षकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है।

Critics and audiences review Ghoomketuon ZEE5

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप अभिनीत घूमकेतु  को स्क्रीन पर उनकी सबसे मजेदार भूमिकाओं में देखा जाता है। फिल्म ने एक नाटकीय रिलीज को छोड़ दिया और 22 मई 2020 को ZEE5 पर प्रीमियर किया। तब से घूमकेतु के लिए प्यार और स्नेह बरस रहा है। इस फिल्म में लोकप्रिय अभिनेताओं द्वारा विशेष रूप से आश्चर्यजनक उपस्थिति का उल्लेख नहीं किया गया।

फिल्म का ट्रेलर यहां देखें।

यहाँ फिल्म के लिए कुछ समीक्षाएं दी गई हैं। जबकि मिड-डे ने फिल्म को ‘गर्मजोशी और प्यार से भरा’ पाया और यहां तक कि घूमकेतु का नाम बदलकर प्यारा केतु रख दिया। फिल्म साथी ने फिल्म को ‘आकर्षक, जीवंत और प्रामाणिक’ पाया। बुकमायशो ने कहा कि घूमकेतु ‘स्थायी प्रदर्शन के साथ एक विचित्र नाटक’ है।

न्यूज़ 18 ने घूमकेतु को ‘एक अच्छा मूड लिफ्टर’ पाया। यहां तक कि इंडिया टुडे ने कहा कि फिल्म ‘इन परीक्षणों के समय में हंसी की खुराक हर किसी की जरूरत है।’

अदार मलिक एक लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं जिन्हें कॉमेडी शॉट्स में देखा गया है कि उन्होंने घूमकेतु के साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की है जो फिल्म में एक लेखक के ब्लॉक से गुजर रहा है।

उमर कुरैशी एक लोकप्रिय टीवी होस्ट और आलोचक थे जिन्होंने नवाजुद्दीन के चरित्र को लॉकडाउन के तहत प्रेरित किया।

फिल्म घूमकेतु देखने के बाद आपने क्या सोचा ? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं।

इस बीच ZEE5 पर 5 जून 2020 को रिलीज होने वाले तिलोत्तमा शोम और विनय पाठक के साथ चिंटू का बड़े के आगामी डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार रहे ।

ALSO

READ

Share