गुड्डन तुम ना हो पायेगा 10 जुलाई 2020 लिखित अपडेट : गंगा इस सबके पीछे है ?

आज रात के एपिसोड में, गंगा गुड्डन के अजन्मे बच्चे को जहरीला पेय पिलाकर उसे मारने की कोशिश करेगी। क्या गुड्डन अपने बच्चे को बचा पायेगी ?

guddan

गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा  की अंतिम कड़ी में, गुंडे सरस्वती से कहता है कि गुड्डन को नुकसान पहुंचाने के बजाय जो हमेशा एजे द्वारा बच जाती है, उन्हें एजे को चोट पहुंचानी चाहिये और फिर गुड्डन को नुकसान पहुंचाना चाहिये । एजे ने दूसरे टास्क की घोषणा की, जो कि एक कुकिंग प्रतियोगिता है। बहू खाना बनाना शुरू कर देती है और बाद में एजे उनके खाने को जज करते हैं। उन्होंने कुकिंग प्रतियोगिता के लिए गुड्डन को विजेता घोषित किया। अचानक, एजे कुछ शोर सुनता है और कोई उसे अपने सिर पर मारता है। ए जे बेहोश और गुड्डन और अन्य बहू  परेशान हो जाती है । एजे को मारने वाला नकाबपोश सबके सामने आता है और गुड्डन को बताता है कि उसने एजे का अपहरण कर लिया है।

आज रात के एपिसोड में,नकाबपोश अजनबी एजे को एक कुर्सी से बांधता है और गुड्डन को धमकी देता है कि वह उसे मार देगा। लक्ष्मी, दुर्गा और गंगा घबराते हैं और गुंडे को एजे को नुकसान नहीं पहुंचाने के लिए कहते हैं। वह आदमी गुड्डन से कहता है कि वह फोन करेगा और उसे बताएगा कि वह उससे क्या चाहता है। वह आदमी गुड्डन से कहता है कि वह पुलिस को फोन न करे, अन्यथा, वह एजे को मार डालेगा और कॉल काट देता है । सरस्वती यह जानकर खुश हो जाती है कि गुड्डन चिंतित है और उसके और एजे के रिश्ते को तोड़ने की योजना बना रहा है।

दूसरी तरफ, गुड्डन एजे के लिए चिंतित हो जाती है और अपहरणकर्ता के कॉल का इंतजार करती है। अचानक उसे अपहरणकर्ता का फोन आता है और सरस्वती जो कॉन्फ्रेंस कॉल पर होती है, उसे खुद भी मजा आता है। अपहरणकर्ता गुड्डन से कहता है कि वह उसे तुरंत 10 करोड़ रुपये भेजे। सरस्वती अपने गुंडों को बुलाती है और उन्हें बताती है कि उसकी एक नई योजना है। गंगा सरस्वती को बुलाती है और उससे कहती है कि वह एजे के अपहरण के बारे में सच्चाई बताये।

गुड्डन ए जे को फोन पर वीडियो कॉल करती है और अपहरणकर्ता को सूचित करता है कि उसके पति को हर दो घंटे में मिर्गी का दौरा पड़ता है। वह अपहरणकर्ता को एजे की दवाइयां देने के लिए कहती है। अचानक, एजे ऐसे करता है जैसे उसे मिर्गी का दौरा पड़ रहा हो, और गुड्डन उसे एजे को रिहा करने के लिए कहती है। अचानक, एजे ने अपहरणकर्ता को पकड़ लिया और उसे अपने मालिक का नाम बताने के लिये कहा। अपहरणकर्ता एजे को मारता है और बाद में वो बेहोश हो जाता है। सरस्वती गुंडों को बुलाती है और गुड्डन को धमकी देने के लिए कहती है। सरस्वती को गुड्डन का फोन आता है और वह एजे को अगवा करने के लिए उसे डांटती है। सरस्वती खुद को बचाने की कोशिश करती है और गुड्डन को बताती है कि गंगा हर चीज के पीछे की मास्टरमाइंड है। गुड्डन वीडियो में गंगा को बुलाती है और बाद में स्वीकार करता है कि उसने एजे का अपहरण कर लिया है।

आगामी एपिसोड में, गंगा उसे शांत करती है क्योंकि वह गुड्डन को उस समय को याद करती है जब उसने उसके लिए सब कुछ किया था। गंगा ने गुड्डन को डांटते हुए कहा कि उसका सबसे बड़ा प्रशंसक होने के नाते, वह चाहती थी कि वह खुश रहे लेकिन इसके बजाय, बाद वाले ने उसे थप्पड़ मार दिया। गंगा गुड्डन को धमकी देती है कि वह बदला लेने के लिए कुछ भी करेगी। जैसे ही गुड्डन एजे के साथ जिंदल भवन आती है, गंगा उसे जहरीला पेय पिलाती है और उसके अजन्मे बच्चे को मारने की इच्छा रखती है। क्या गुड्डन अपने बच्चे को बचा पायेगी ?

ZEE5 समाचार पर कोरोनावायरस महामारी लाइव अपडेट प्राप्त करे

ALSO

READ

Share