गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा-घर से 2 जुलाई 2020 लिखित अपडेट: कौन कह रहा है भगवान को थैंक्यू ?

आज रात के एपिसोड में गुड्डन और एजे दोनों को याद है कि कैसे भगवान कृष्ण ने उनकी हर स्थिति में मदद की और उनके बंधन को मजबूत किया।

Guddan

गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा -घर से  के नवीनतम एपिसोड में, एजे ने गुड्डन के पैर को खींच लिया और उसे थोड़ा व्यायाम करने के लिए कहा। गुड्डन का तर्क है कि वह घरेलू कामों में जुट जाती है जो एक प्रकार की कसरत है। गुड्डन उसे उस समय की भी याद दिलाती है, जब वह नृत्य करती थी और बहुत सारी कैलोरी जलाती थी। गुड्डन एजे को चुनौती देती है कि वह कोई भी कसरत कर सकती है और उससे कह सकती है कि वह उसे विभिन्न कार्य दे। एजे उसे निर्देश देना शुरू कर देता है और बाद में बहुत थक जाता है। बाद में, दोनों यह तर्क देते हैं कि एक दूसरे के परिवार के साथ बेहतर संबंध किसके हैं और कौन अधिक प्यार करता है ? एजे बाद में गुड्डन से कहता है कि वह बेहतर है जबकि वह कहती है कि वह सबसे अच्छा दामाद है।

आज रात के एपिसोड में, गुड्डन सुबह एजे को फोन करती है और उसे याद दिलाती है कि कैसे भगवान कृष्ण ने कई बार उनकी मदद की। भगवान कृष्ण ने अपने रिश्ते को बचाया और अपने बंधन को मजबूत किया। गुड्डन आगे बताते हैं कि कैसे प्रभु के समय के हस्तक्षेप ने उन्हें बुरे लोगों से बचाया। एजे को याद है कि कैसे भगवान कृष्ण ने उन्हें एक-दूसरे से मिलने में मदद की थी और तब से कोई पीछे मुड़कर नहीं देख रहा है। गुड्डन एजे को यह भी बताती है कि कैसे उसकी बहू ने उसे परेशान किया और उसके जीवन को नरक बना दिया।

वह एजे को याद दिलाती है कि कैसे कृष्णजी  ने उसे और अंतरा की शादी तोड़ने में मदद की थी। बाद में, गुड्डन एजे को बताता है कि वह परेशान है क्योंकि हर कोई मुश्किल समय का सामना कर रहा है। कोरोनोवायरस से लेकर विरोध प्रदर्शनों, चक्रवातों और अन्य प्राकृतिक आपदाओं तक, इस वर्ष मानवों का सामना करना पड़ रहा है। वह गुड्डन को प्रेरित करता है और उससे कहता है कि वह हर चीज के बारे में सोचना बंद करे और भगवान कृष्ण पर विश्वास करे और उस पर विश्वास रखे। गुड्डन और एजे दोनों भगवान कृष्ण के सबसे बड़े भक्त हैं और उनके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं।

ZEE5 न्यूज़ पर कोरोनावायरस महामारी लाइव अपडेट देखे

ALSO

READ

Share