गुड्डू एपिसोड 25-26 रिव्यूव : बिलोरी की जादू से गुड्डू खुद को बचा पायेगा ?

गुड्डू एक शेफ में बदल जाता है और गर्म पाइपिंग भोजन परोसता है, लेकिन पार्सल कहां गायब हो रहा है ? भीतर खोजो !

Guddu

ZEE5 ओरिजनल #नॉनस्टॉपबचफन के गुड्डू के नवीनतम एपिसोड में, हम देखेंगे कि शेर वास्तव में उड़ सकता है ! गुंडों और अन्य जीवों के झुंड से लड़ने के बाद। गुड्डू ने साबित कर दिया है कि वह जंगल का राजा कहलाने के योग्य है । लेकिन गफूर और बिलोरी सहित उसके दुश्मन गुड्डू की प्रगति से बहुत खुश नहीं हैं । वे उसके सर्कस पर हमला करने और उसका दिन बर्बाद करने की योजना बनाते हैं। लेकिन एक विशेष चाल के साथ जिसमें फ्लाइंग स्टिक शामिल है, झाड़ू की तरह बिल्कुल नहीं। इस जादुई छड़ी में लेज़र पॉवर है जो किसी को भी इसे पकड़कर रखने वाले की आज्ञा पर उड़ सकती है। बिलोरी इसके साथ क्या करेगी ?

बिलोरी को पता चलता है कि गुड्डू अपने सर्कस में प्रदर्शन कर रहा है और एक प्रदर्शन के बीच में, वह उसे उठाता है और उसे बादलों के पास भेजता है। बिलोरी भी चुगली, वीरू, बल्लू और गुड्डू के अन्य दोस्तों को भेजता है। वह बहुत खुश है और कहती है कि वह अब फलाना शहर पर शासन करेगी। इस बीच, गुड्डू बादलों और निशाना के राज्य में पहुंचता है, एक कौवा उसे रोकता है। वह उसे बताता है कि यह उसका क्षेत्र है और अतिचारियों को दंडित किया जाता है। बस फिर कमिश्नर भौ भौ, मेयर बीयर और इंस्पेक्टर रॉकी सहित कुछ और लोग गुड्डू के साथ शामिल हुए। निशाना, गुड्डू से कहती है कि अगर वह एक सच्चा मनोरंजन है तो उसे अपने छोटे से बच्चे को हंसाने में मदद करनी चाहिए क्योंकि बच्चा वर्षों से नहीं हँसा है। गुड्डू प्रदर्शन करने का वादा करता है लेकिन निसाना को बिलोरी को लाने के लिए कहता है। एक बार जब बिलोरी उन्हें बादल पर मिलाता है, तो गुड्डू प्रदर्शन करता है और छोटे चंपू बहुत मुश्किल से हंसते हैं। गुड्डू और उसके दोस्तों को मुक्त कर दिया जाता है लेकिन बिलोरी की छड़ी टूट जाती है। वे सभी नीचे कूदते हैं और पक्षियों द्वारा बच जाते हैं। गुड्डू फलाना शहर को एक बार फिर बचाता है !

गुड्डू
Source: ZEE5

अगले एपिसोड में, गुड्डू सर्कस नवीकरण में है, और गुड्डू और उसके दोस्त काम से बाहर हैं। वे बहुत चिंतित हैं कि जब गुड्डू सुझाव देते हैं कि वे अपना कैफे शुरू करें तो क्या करें! गुड्डू और उसके दोस्त सही जगह पाते हैं और एक झरने के पास अपना कैफे बनाते हैं। मेयर बियर रिबन को खोलने और काटने के लिए आता है। कैफे चलने लगता है और हर कोई गुड्डू के कैफे और भोजन की सराहना करता है!

गुड्डू
Source: ZEE5

कैफे में एक नया आगंतुक है और वह बहुत कुछ खाकर समाप्त होता है। अगले दिन, गुड्डू मुन्नू के पार्सल देने के लिए बल्लू को भेजता है लेकिन रास्ते में पार्सल गायब हो जाता है। गुड्डू को लगता है कि यह बलूओ है जिसने इसे खाया है और चुगली को पार्सल पहुंचाने के लिए भेजता है। लेकिन पार्सल फिर से गायब हो जाता है। इसके बाद, वीरू और गिरू को डिलीवरी के लिए भेजा जाता है लेकिन हर बार रास्ते में पार्सल चोरी हो जाता है। गुड्डू तय करता है कि कौन भोजन चुरा रहा है और एक विशेष व्यंजन तैयार करता है।

गुड्डू
Source: ZEE5

गुड्डू बहुत मसालेदार भोजन करता है और सभी को आश्वासन देता है कि चोर का दौरा होगा। गुड्डू ने एक विशेष नोट लिखा है जिसमें चोर को कैफे में आने के लिए कहा गया है। गिलेरुचंद गुड्डू के कैफे में जाता है और उन्हें बताता है कि वह खाना चुराता था क्योंकि उसके पास न तो काम है और न ही पैसे। हर कोई गुड्डू को चोर को पुलिस को सौंपने के लिए कहता है लेकिन गुड्डू उन्हें बताता है कि गिलेरुचंद एक और सजा के हकदार हैं। वह बच्चे को उनके साथ काम करने और उनके साथ भोजन करने के लिए कहता है! सभी ने गुड्डू के फैसले की सराहना की।

देखें ZEE5 ओरिजिनल, फिल्में, और ZEE5 पर !

ZEE5 न्यूज़ सेक्शन पर कोरोनावायरस के सभी लाइव अपडेट प्राप्त करें।

ALSO

READ

Share