गुड्डू एपिसोड 27-29 रिव्यूव : गुड्डू भूत और एक पेंटिंग के रहस्य को सुलझाने में मदद करता है

इन कड़ियों में खुशी, माँ की प्रकृति का सम्मान करने और दोस्ती की ताकत के बारे में एक बहुत ही महत्वपूर्ण सबक है।

Source: ZEE5

ZEE5  #नॉनस्टॉपबचफन, सीरीज़ के नवीनतम एपिसोड में गुड्डू और भूत से आमने सामने मिलते हुए दिखाई देंगे! कितना डरावना है ? गुड्डू और उनके दोस्त एक सर्कस प्रदर्शन के लिए अगले शहर की ओर प्रस्थान करते हैं। साथ ही उनका वाहन ख़राब हो जाता है। रात डरावनी है और बल्लू गाड़ी चला रहा है लेकिन वह अचानक रुक जाता है क्योंकि उनके सामने एक पेड़ पड़ा है। वे सभी पेड़ को दूर धकेलने की कोशिश करते हैं लेकिन टायर की हवा निकल जाती है। अचानक कहीं से एक बकरा भटकन उनके पास आता है और उन्हें बताता है कि वह उनकी मदद करेगा। गुड्डू ने उससे उसके ठिकाने के बारे में संदिग्ध रूप से पूछा, लेकिन भटकन ने उसके सवालों को अनदेखा कर देता है। वह उनसे कहता है कि वह उनकी मदद तभी करेगा जब वे उसके लिए विशेष सर्कस करेंगे।

गुड्डू का एपिसोड यहां देखें।

भट्टकना गुड्डू और उसके दोस्तों को एक डरावना महल में ले जाता है। वहाँ गुड्डू जासूसी करता है और देखता है कि वह एक भूत में बदल जाता है। हर कोई डर जाता है लेकिन गुड्डू उन्हें प्रदर्शन करने के लिए कहता है। जब वे विशेष परिक्रमा करते हैं तो भटकन बहुत मुश्किल से हंसते हुए समाप्त करता है और अपना असली रूप प्रकट करता है । गुड्डू उससे पूछता है कि क्या वह उन्हें खा जाएगा, लेकिन भटकन इनकार कर देता है और उसे बताता है कि उन्होंने उसे उस शाप से बाहर आने में मदद की है। वह उन्हें धन्यवाद देता है और स्वर्ग की ओर जाता है। गुड्डू और उसके दोस्त अपने वाहन को चलने के लिए तैयार पाते हैं!

स्रोत: ZEE5
Source: ZEE5

अगले एपिसोड में गुड्डू और उसके दोस्त एक महत्वपूर्ण रहस्य सुलझाते हैं। गुड्डू सो रहा है जब चुगली ने उसे जगाया और उसे बताया कि यह एक आपातकालीन स्थिति है। चुगली ने गुड्डू को बताया कि उनका बरगद का पेड़ गायब है। एक कलाकार के आने से पहले रात को उसकी गायब बंदूक में पेड़ पर कब्जा कर लिया था। पेड़ तो अपने कैनवास पर एक पेंटिंग बन गया। गुड्डू और उसके दोस्त प्रदर्शनी का स्थान ढूंढते हैं और अपने पेड़ को खोजते हैं, वे मगरमच्छ के घर, कैनवास में से एक पर धारा भी खोजते हैं। चित्रकार जैकवा ने अपना परिचय दिया। तभी अन्टेश्वर प्रकट होता है और उसे कैनवास पर एक विशाल झरने को चित्रित करने के लिए कहता है। जैकवा माँ प्रकृति के एक और उपहार को गायब करने के लिए निकलता है लेकिन गुड्डू और उसके दोस्त उसे रोकते हैं। जैकवा गुड्डू के दोस्तों पर बंदूक तानता है और वे सभी पेंटिंग का हिस्सा बन जाते हैं। गुड्डू तब जैकवा की पिटाई करता है और अपने दोस्तों के साथ-साथ झरने, धारा और पेड़ को भी फिर से प्राप्त करता है। वह फिर मिस्ट्री गन को तोड़ता है और जैकवा को दिखाता है कि इसके बिना कैसे पेंट करना है !

स्रोत: ZEE5
Source: ZEE5

अगले एपिसोड में, गुड्डू को पिंकू और टिंकू में नए प्रशंसक मिले जो अंडरकवर में बागड़ और बिल्ला हैं। वे गुड्डू के समूह का हिस्सा बनने की कोशिश करते हैं और उनके काम करते हैं। एक दिन अपनी मैडम बिलोरी के आदेश पर वे गुड्डू के लिए जूस तैयार करते हैं। लेकिन गुड्डू इसे गलत बताता है और उसके दोस्त गिरू, वीरू और बल्लू इसे पीते हैं। वे एक बीमारी से पीड़ित हैं जिसे डॉक्टर उल्लू कहते हैं लेगतोड़ू बीमारी है। और इसके लिए विशेष दवा की आवश्यकता होती है। जब गुड्डू कानपुर के जंगलों में पहुंचता है, तब उसके पास दुर्लभ फूल होते हैं, जिसमें उसे पता चलता है कि बागड़ और बिल्ला ने सभी फूल चुरा लिए हैं। गुड्डू उनका पीछा करता है और उन्हें फूल देने के लिए कहता है।

स्रोत: ZEE5
Source: ZEE5

गुड्डू उन्हें पीटता है और उनसे फूल ले लेता है लेकिन बागड़ और बिल्ला को यह महसूस करने में विफल रहता है कि गुड्डू ने पहले ही फूल ले लिया था और गिरू, वीरू, और बल्लू को ठीक किया था। वे सभी बागड़ और बिल्ला को पीटते हैं और उन्हें इंस्पेक्टर रॉकी को सौंप देते है।

ZEE5 ओरिजिनल, फिल्में, और ZEE5 पर स्ट्रीमिंग दिखाता है!

ZEE5 न्यूज़ सेक्शन पर कोरोनावायरस के सभी लाइव अपडेट प्राप्त करें।

ALSO

READ

Share