कुमकुम भाग्य : 11 जुलाई 2020 पूर्वावलोकन : रणबीर बताता है की उसने माया को मरने की कोशिश की

अगले एपिसोड में, रणबीर ने पुलिस को बताया कि वह माया को मारने की कोशिश कर रहा था और प्राची को यह कहकर बचा लेता है कि वह निर्दोष है।

Kumkum Bhagya lockdown ke kisse with Ranbir and Prachi on ZEE5

कुमकुम भाग्य के आज रात के एपिसोड में , रणबीर प्राची को घबराना नहीं  ऐसा कहता है, और वह उन्हें इस झंझट से बाहर निकालने का रास्ता खोज लेगा। माया रिया से झूठ बोलने के लिए कहती है जब तक कि यह पूरा मामला नहीं बीत जाता क्योंकि पुलिस उसकी तलाश में आ जायेगी । प्राची प्रज्ञा से बात करती है और कहती है कि वह देर से घर आएगी। हालाँकि, प्रज्ञा को कुछ गलत लग रहा है। रणबीर की मां ने भी रणबीर को फोन किया और पता चला कि उन्हें और प्राची को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रज्ञा ने रणबीर को फोन किया लेकिन पुलिस ने फोन पर जवाब दिया कि प्राची और रणबीर जेल में हैं।

नवीनतम प्रकरण यहाँ देखें।

कल के एपिसोड में, रणबीर ने पुलिस इंस्पेक्टर से कहा कि उसने माया को मार दिया। जब पुलिस इंस्पेक्टर कहता है कि उसने सुना नहीं है, रणबीर जोर से दोहराता है कि वह माया को मारने वाला है, और प्राची का उससे कोई लेना-देना नहीं था। प्राची ने रणबीर की बात मान ली और कहा कि उसे खुद को बलिदान करने की जरूरत नहीं है। वह पुलिस को बताती है कि वह वही है जिसने माया को मारा है, न कि रणबीर ने। क्या इससे रणबीर और प्राची दोनों को परेशानी होगी ? आने वाले एपिसोड में पता करें।

13 जुलाई 2020 को ZEE TV शो के महासंगम का प्रोमो देखें, अपने पसंदीदा टीवी शो की वापसी का जश्न मनाएँ।

ALSO

READ

Share