कुंडली भाग्य 11 जुलाई 2020 लिखित अपडेट: शर्लिन को किस बात से आगाह करती है ?

आज रात के एपिसोड में माहिरा, शर्लिन से कहती है कि प्रीता, करण की शादी को रोकने के लिए लूथरा के घर आयेगी और ऋषभ उसकी मदद करेगा।

Still from Kundali Bhagya with Mahira and Sherlyn

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, शर्लिन तब क्रोधित हो जाती है जब ऋषभ उसकी फोन कॉल को अनदेखा करता रहता है। वह सोचती है कि यह इसलिए है क्योंकि वह उस पर गुस्सा है। हालाँकि, वह जल्द ही याद करती है कि पृथ्वी उस दिन ऋषभ का अपहरण करने की योजना के बारे में बात कर रहा था। शर्लिन ने पृथ्वी को याद करते हुए कहा कि उसे करण और माहिरा की शादी खत्म होने तक इंतजार करने की जरूरत है। प्रीता उस कार का पीछा करती है जिसे ऋषभ अंदर ले जा रहा है। वह एक बार अपहरणकर्ता को पकड़ने की कोशिश करता है और उनका पीछा करता है। वह एक ऐसी जगह पहुँचती है जहाँ उसे पता चलता है कि ऋषभ सीढ़ियों से जा रहा है।

नवीनतम प्रकरण यहाँ देखें।

आज रात के एपिसोड में, प्रीता अपहरणकर्ताओं को ऋषभ को एक खाली कमरे में ले जाती हुई देखती है। वह ऋषभ को बचाने का फैसला करती है क्योंकि उसने पहले भी कई बार उसे बचाया है। पृथ्वी को उसके आदमी का फोन आता है जो पुष्टि करता है कि ऋषभ का अपहरण कर लिया गया है। पृथ्वी संतुष्ट हो जाता है और अपहरणकर्ता से कहता है कि वह वहां भी आएगा।

शर्लिन पृथ्वी को फोन करने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी कॉल को नजर अंदाज कर देता है। माहिरा, शर्लिन को कमरे में बुलाती है और उससे ऋषभ के बारे में बात करती है। वह कहती है कि शर्लिन चाहती है कि शादी हो जाए लेकिन ऋषभ करण और माहिरा की शादी नहीं होने देने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। माहिरा, शर्लिन को यह भी बताती है कि प्रीता शादी को रोकने के लिए लूथरा हाउस आने वाली है।

जब सृष्टि ने प्रीता को फोन किया, तो उसने आखिरकार कॉल का जवाब दिया। सृष्टि जानना चाहती है कि प्रीता लूथरा हाउस में है या नहीं। प्रीता कहती है कि वह लूथरा हाउस में नहीं है लेकिन सृष्टि को लगता है कि प्रीता मुश्किल में है। वह प्रीता से पूछती है कि वह किस समस्या में फंस गई है। क्या प्रीता करण को ऋषभ के अपहरण के बारे में बता पायेगी ? आने वाले एपिसोड में पता करें।

कुंडली भाग्य के नवीनतम एपिसोड देखें , अब ZEE5 पर स्ट्रीमिंग करें

ALSO

READ

Share