कुंडली भाग्य 12 जुलाई 2020 प्रीव्यू: पृथ्वी को पता चल गया की प्रीता ने ऋषभ को ढूंढ लिया

अगले एपिसोड में, पृथ्वी ने उस महिला को मारने का फैसला किया, जिसे अपहरणकर्ता मिला था। वह यह देखकर चौंक जाता है कि यह वास्तव में प्रीता है।

Still from Kundali Bhagya with Preeta and Prithvi

कुंडली भाग्य के आज रात के एपिसोड में, प्रीता अपहरणकर्ता को ऋषभ को दूसरे कमरे में बांधते हुए देखती है। पृथ्वी को पता चलता है कि ऋषभ को उसके आदमियों ने अगवा कर लिया है। माहिरा ने शर्लिन को फोन किया और उसे सूचित किया कि ऋषभ शादी को रोकने की कोशिश कर रहा है। वह कहती है कि प्रीता शादी को भी रोकने के लिए लूथरा हाउस आ रही है। सृष्टि ने प्रीता को फोन करके पूछा कि वह लूथरा हाउस में है या नहीं। प्रीता कहती है कि वह लूथरा हाउस में नहीं है लेकिन वह परेशानी में है।

नवीनतम प्रकरण यहाँ देखें।

अगले एपिसोड में सृष्टि ने सैमी को फोन किया और प्रीता से उसकी बातचीत के बारे में जानकारी दी। वह उसे बताती है कि ऋषभ को अगवा करते देख प्रीता ने उसे बाजार में छोड़ दिया। वह कहती है कि प्रीता खतरे में है और अब उसकी कॉल का जवाब दे रही है। सृष्टि को एहसास नहीं है कि करण उसकी बात सुन रहा है और सैमी नहीं। वह उससे उससे पूछता है कि प्रीता कहां है। पृथ्वी ने कहा कि ऋषभ को बचाने की कोशिश करने वाली महिला उसकी योजना जानती है और उसे मारना चाहिए। प्रीता को अपहरणकर्ताओं के साथ बेहोश देखकर पृथ्वी हैरान रह जाता है। क्या प्रीता को देखकर पृथ्वी अपना प्लान बदल देगा ? कल पता लगाओ।

कुंडली भाग्य के नवीनतम एपिसोड देखें , अब ZEE5 पर स्ट्रीमिंग करें

ALSO

READ

Share