कुंडली भाग्य 18 फरवरी 2020 पूर्वावलोकन: राखी ने सभी को समझाया कि प्रीता निर्दोष है

अगले एपिसोड में, राखी कहती है कि माहिरा का अपहरण करने वाला व्यक्ति चाहता था कि प्रीता जेल जाए, जिससे साबित होता है कि प्रीता निर्दोष है।

Still from Kundali Bhagya with Rakhi and Kareena

आज रात कुंडली भाग्य के एपिसोड में , करण प्रीता से कहता है कि उसने उसके लिए सभी फूल और गुब्बारे खरीदे हैं। वह यह भी कहता है कि वह किसी और लड़की के लिए फूल नहीं खरीदेगा। सृष्टि करण के साथ रहने की कोशिश करती है लेकिन उसका रिक्शा खराब हो जाता है और वह वापस घर जाने का फैसला करती है। ऋषभ को लगता है कि सरला ने करण को थप्पड़ मारने के लिए सही था क्योंकि उसे लगता है कि उसने उसे फिर से धोखा दिया। माहिरा शर्लिन से पूछती है कि उसके बच्चे का असली पिता कौन है, लेकिन शर्लिन ने उसे बताने से इनकार कर दिया। करण और प्रीता ढाबे पर पहुँचे जहाँ उन्होंने सुना कि ड्राइवर होगा। करण सभी ड्राइवरों के साथ सेल्फी लेता है लेकिन जो ड्राइवर वास्तव में अपराधी है वह करण को अपनी कार में फॉलो करता है और प्रीता को वहीं पाता है।

नवीनतम प्रकरण यहाँ देखें।

अगले एपिसोड में, राखी अभी भी माहिरा के अपहरण की चर्चा कर रही है। वह सभी को बताती है कि जिसने भी माहिरा का अपहरण किया, वह उसे अदालत में पहुंचने और प्रीता को बचाने से रोकना चाहती थी। राखी का कहना है कि यह स्पष्ट प्रमाण है कि प्रीता माहिरा के अपहरण में शामिल नहीं है क्योंकि यह उसकी किसी भी तरह से मदद नहीं करेगा। राखी सोचती है कि प्रीता की दुश्मन कौन है। क्या उसे एहसास होगा कि यह माहिरा की योजना थी? कल पता लगाओ।

कुंडली भाग्य के नवीनतम एपिसोड देखें , अब ZEE5 पर स्ट्रीमिंग

ALSO

READ

Share