कुंडली भाग्य 8 जुलाई 2020 लिखित अपडेट : प्रीता ने करण से बात करने की कोशिश की

आज रात के एपिसोड में, प्रीता ने करण को फोन किया और उसे माहिरा के बारे में सच्चाई बताने की योजना बनाई लेकिन क्या वह अभी भी उसकी बात सुनेगी ?

Preeta and Karan in Kundali Bhagya Lockdown ke kisse on ZEE5

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में , शर्लिन ऋषभ को महेश की दुर्घटना के बारे में सच्चाई का पता लगाने से रोकने की कोशिश करती है। वह उसे प्रीता के बारे में बहस करने के लिये मजबूर करता है और उसे गुस्सा दिलाता है। जब करीना और राखी यह देखती हैं, तो वे ऋषभ से शर्लिन पर गुस्सा करने के लिए माफी मांगने के लिये कहते हैं, लेकिन वह मना कर देती है। प्रीता और ऋषभ दोनों ने अखबार में अपना राशिफल पढ़ा। जबकि प्रीता का कहना है कि वह या तो मर जायेगी या किसी को बचाने में मदद करेगी। इस बीच, पृथ्वी, शर्लिन को ऋषभ से दूर रहने के लिए कहता है, लेकिन वह उससे अपनी बदला लेने की योजना को प्रकट नहीं करता है।

नवीनतम प्रकरण यहाँ देखें।

आज रात के एपिसोड में, ऋषभ, माहिरा के मेहमानों और परिवार के लिए उपहार पाने के लिए घर छोड़ देता है। जब वह घर से बाहर निकलता है तो पृथ्वी ऋषभ का अपहरण करने के लिए एक व्यक्ति को काम पर रखता है। पृथ्वी का कहना है कि वह अब ऋषभ के सामने अपनी सच्चाई लायेगा और इतने लंबे समय तक इंतजार करने के बाद अपना बदला लेगा। जब ऋषभ निकलता है, तो शर्लिन माहिरा से पूछने जाती है कि वह सुबह क्यों गायब थी।

प्रीता अभी भी अपनी कुंडली से भ्रमित है जो कहती है कि वह या तो शादी कर लेगी या किसी और की शादी रोक देगी। वह सोचती है कि यह एक संकेत है कि उसे करण की शादी रोक देनी चाहिये। हालाँकि, वह करण से बात नहीं करना चाहती क्योंकि वह उससे नाराज़ है। सृष्टि का सुझाव है कि उसे बाहर जाना चाहिये और कुछ किराने का सामान खरीदना चाहिये ताकि कुछ हवा मिल सके।

शर्लिन और Mahira ZEE5 पर कुण्डली भाग्य लॉकडाउन ke kisse में
Sherlyn is upset with Mahira for telling Preeta the truth.

माहिरा, शर्लिन से कहती है कि वह करण की शादी के बारे में बताने के लिए प्रीता के घर गई थी। वह शर्लिन को यह भी बताता है कि उसने प्रीता को महेश को मारने की कोशिश के बारे में बताया था। शर्लिन परेशान है लेकिन माहिरा का कहना है कि प्रीता के पास अब उसे हराने की कोई शक्ति नहीं है। शर्लिन चिंतित है कि प्रीता करण को बुलायेगी और उसे सच्चाई बतायेगी और वह उस पर विश्वास कर सकता है।

प्रीता ने करण को कॉल करने का फैसला किया और उसे माहिरा के बारे में चेतावनी दी। हालांकि, करण प्रीता की कॉल देखता है और उसे अनदेखा कर देता है। वह कुछ भी सुनना नहीं चाहता है क्योंकि प्रीता उससे कहती है क्योंकि उसे यकीन है कि वह यह सब उसके साथ झूठ बोल चुकी है। करण को उससे प्यार होने के कारण खुद पर गुस्सा आता है। क्या प्रीता करण को सच बताने का कोई तरीका खोजेगी।

लॉकडाउन के किस्से कुंडली भाग्य और ZEE5 पर स्ट्रीमिंग अन्य ZEE TV  शो के एपिसोड देखे।

ALSO

READ

Share