कुंडली भाग्य 9 जुलाई 2020 लिखित अपडेट : प्रीता करेगी ऋषभ के अपहरणकर्ताओं का पीछा !

आज रात के एपिसोड में, प्रीता ऋषभ के अपहरणकर्ताओं का पीछा करती है, जबकि उसका परिवार यह सोचकर चिंतित है कि वह वापस लूथरा हाउस गई थी।

Still from Kundali Bhagya lockdown ke Kisse with Preeta

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में , ऋषभ शादी में मेहमानों के लिए उपहार खरीदने के लिए घर छोड़ देता है। जब वह घर से बाहर निकलता है तो पृथ्वी ऋषभ का अपहरण करने के लिए एक व्यक्ति को काम पर रखता है। प्रीता की कुंडली यह भी कहती है कि वह किसी की शादी रोक देगी या उस दिन शादी करेगी। शर्लिन माहिरा से परेशान है जब उसे पता चलता है कि माहिरा ने प्रीता को पूरी सच्चाई बता दी है। करण प्रीता की कॉल देखता है लेकिन वह उसे अनदेखा कर देती है और उससे बात करने से मना कर देती है। प्रीता करण को माहिरा के बारे में सच्चाई बताने के बारे में भूल जाती है और सृष्टि के साथ किराने का सामान खरीदने जाती है।

नवीनतम प्रकरण यहाँ देखें।

आज रात के एपिसोड में, प्रीता सृष्टि के साथ किराने का सामान खरीदने के लिये बाहर जाती है जब वह ऋषभ को उपहार खरीदते हुए देखती है। वह उसे उपहारों में से एक को गिरा हुआ देखती है और उसे वापस करने की कोशिश करती है। हालांकि, वह ऋषभ के पीछे भागते हुए हेलमेट में किसी को ढूंढती है और उसे बेहोश कर देती है। वह ऋषभ को एक कार में ले जाती है और दूसरी कार का पीछा करती है।

सृष्टि जब अपने आसपास प्रीता को नहीं देखती है तो वह घर वापस चली जाती है। जब वह घर पहुंचती है तो वह उसे वहांनहीं मिलती । शर्लिन ने ऋषभ को फोन कर पता लगाने के लिए कि वह कहाँ है लेकिन वह नहीं मिल पा रहा है। सृष्टि ने सैमी को फोन किया क्योंकि उसे लगता है कि प्रीता लूथरा हाउस में है। सैमी का कहना है कि प्रीता घर में नहीं है, लेकिन उसके पास सृष्टि के लिए महत्वपूर्ण खबर है।

फिर भी कुण्डली से भाग्य लॉकडाउन सरला और सृष्टि के साथ Kisse ke
Sarla overhears Srishti saying that Preeta must be at the Luthra house.

सैमी का कहना है कि ऋषभ जानता है कि प्रीता दोषी नहीं है। उनका कहना है कि प्रीता ने गिरने के बाद ही महेश को देखा था। जैसे हर कोई उसे गुस्सा हो रहा नोटिस करता है लेकिन कोई भी शर्लिन को परेशान करने के लिए सब कुछ करते हुए नहीं देखता है। सृष्टि खुश है कि ऋषभ अभी भी प्रीता को मानता है। सरला प्रीति के बारे में सृष्टि से बात करती है और उसे कमरे से बाहर बुलाती है।

सृष्टि ने सैमी से कहा कि वह जांच करे कि प्रीता फिर से लूथरा के घर में है या नहीं। सरला, प्रीता को लूथरा के घर में ले जाती है और डर जाती है। माहिरा भी सैमी की बात मान लेती है और सोचती है कि प्रीता शादी में शामिल होने वाली है। इस बीच, प्रीता वास्तव में ऋषभ के अपहरणकर्ताओं का पीछा कर रही है, लेकिन कार को खो देती है। क्या वह ऋषभ को बचा पायेगी ? आने वाले एपिसोड में पता करें।

देखो विशेष लॉकडाउन के किस्से कुंडली भाग्य और ZEE5 पर स्ट्रीमिंग अन्य ZEE TV शो के एपिसोड।

ALSO

READ

Share