#प्रीरण : कुंडली भाग्य कपल का यह ऑन और ऑफ रिलेशनशिप सच्चा रोमांस है

करण और प्रीता ने केवल एक-दूसरे से प्यार किया है, भले ही वे दोनों इससे इनकार करते रहे हों। क्या इस जोड़ी के रोमांस को पूरी तरह से काल्पनिक है ?

Still from Kundali Bhagya Mahaepisode with Karan and Preeta

ZEE TV के शो करण और प्रीता में कुंडली भाग्य का बहुत अच्छा समीकरण हो सकता है, लेकिन इसमें कौन बाधा डाल रहा है ? शुरुआत से ही करण और प्रीता के मन मे एक दूसरे के लिये प्यार है। करण और उनके परोपकारी अहंकार डॉ.प्रीता के साथ ठीक नहीं रहे, लेकिन यह उनके समीकरण का असली कारण नहीं है। हमारे कई हॉलीवुड जोड़ों की तरह, वे एक दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में इनकार कर रहे हैं और दूर रहने के लिए कारणों की तलाश कर रहे हैं। प्रीता के मामले में, यह माहिरा है, जबकि करण के मामले में यह तथ्य है कि प्रीता ने संभवतः अपना जीवन बर्बाद कर लिया !

शो का एक एपिसोड यहां देखें।

जब कहानी शुरू हुई तो प्रीता और करण ने क्लिक किया, लेकिन दोनों ने अभी भी पानी का परीक्षण करने का फैसला किया। बाद में, वे सबसे अच्छे दोस्त रिश्ते में दिखायी दिये ! यह कदम निश्चित रूप से मुड़ जाता है और उन्हें एक अवांछित (या सिर्फ सतह के लिए) विवाह बंधन में बंध जाते है । करण प्रीता से प्यार करता था और उसे दिखाने में असमर्थ था। वे एक साथ रहे लेकिन माहिरा के लिए उनके रिश्ते के लिए तीसरा पहिया था, लेकिन विश्वास मुद्दों को रास्ते में नहीं मिला !

फिर भी करण और प्रीता के साथ कुंडली भाग्य
Karan tries to stop Preeta’s arrest but fails.

प्रीता और करण की उम्मीदों को एक दूसरे से चोट पहुंची है। जब करण ने प्रीता की मदद की तो ऋषभ की गलत हरकत को सुधारने में मदद की। इसी तरह, महेश की दुर्घटना के संबंध में प्रीता ने कई बार अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश की, लेकिन करण उसे मौका देने से इनकार कर देता है। दोनों ने एक-दूसरे को चोट पहुंचाई और ऐसा करना जारी रखा। लेकिन ऐसा क्या है जो उन्हें अभी भी परिपूर्ण बनाता है ?

फिर भी प्रीता और करण के साथ कुंडली भाग्य
Karan goes to Preeta’s room and finds her crying.

करण और प्रीता एक ड्रीम कपल हैं क्योंकि जो भी आ सकता है, वे इससे चिपके रहते हैं। यह सिर्फ उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री या स्टीमी रोमांस नहीं है, बल्कि एक-दूसरे के लिए उनका प्यार और देखभाल है। यहां तक कि जब करण ने माहिरा से शादी करने का फैसला किया, तब प्रीता ने उनके खिलाफ साजिश रचने या उन्हें मना लेने के बजाय उन्हें बधाई दी। खैर, अब हम जो कुछ भी कर सकते हैं वह इस सपने के जोड़े के सुखद अंत की प्रतीक्षा कर रहा है ! क्या आप भी उत्सुक हैं ? नीचे टिप्पणी करें !

ZEE5 ओरिजिनल, फिल्में, और ZEE5 पर स्ट्रीमिंग देखे !

ZEE5 न्यूज़ सेक्शन पर कोरोनावायरस के सभी लाइव अपडेट प्राप्त करें।

ALSO

READ

Share