कुर्बान हुआ 6 जुलाई 2020 लिखित अपडेट: नील राहिल बेग को खोजने की कोशिश करता है

आज रात के एपिसोड में, नील ने चाहत को बताया कि वह डॉ. बेग को ढूंढ लेगा, जिसने उसकी बहन को मार डाला और उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा।

Qurbaan Hua

कुर्बान हुआ के  आज रात के एपिसोड में, गज़ाला किसी को फोन करती है और उसे सूचित करती है कि वह डाक बंगला  पहुँच गयी है। नील ने अपने दोस्त को सूचित किया कि उसे कोविड -19 के कारण गाँव में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है और उसे डाक बंगले  में रहने के लिए कहा गया है। एक कमरे में चाहत को देखकर नील चौंक जाता है। नील ने चाहत पर उससे भागने का आरोप लगाया और वह कहती है कि वह अपने पिता की तलाश में आई है। नील और चाहत में बहस हो जाती है और वे एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं।

गोदावरी की आवाज सुनकर नील और चाहत चौंक गए। जैसे ही वह दरवाजा खोलता है वह मामा , अपने पिता और मामी  को एक ही कमरे में बंद देखता है। नील एक वीडियो कॉल पर सभी को जोड़ता है और वे सरस्वती को याद करते हैं। व्यासजी ने पूजा में अपनी अनुपस्थिति के लिए नील को ताना मारा। जमुनप्रसाद नील से पूछता है कि वह और चाहत अलग-अलग कमरों में क्यों रह रहे हैं ? व्यासजी ने उसे रोक दिया क्योंकि वह कहता है कि वे हिंदू परंपराओं और रीति-रिवाजों के अनुसार नील और चाहत की शादी करवायेंगे ।

व्यासजी अपने परिवार को कोरोनोवायरस के कारण एक सप्ताह तक घर के अंदर रहने का निर्देश देते हैं और उन्हें समय का पूरा उपयोग करने के लिए कहते हैं। दूसरी ओर, गज़ाला का कहना है कि वह एक सुंदर चेहरे को बर्बाद कर देगी और व्यक्ति को जल्द ही दुनिया छोड़नी होगी। वह डॉ. राहिल की तस्वीर देखती है और कहती है कि कोई भी यह पता नहीं लगा पायेगा कि वह कहां है। चाहत से नील चिढ़ जाता है क्योंकि वह उर्दू में बात करती है और वह उसकी भाषा को समझने में असमर्थ है। नील रिसेप्शन पर जाता है क्योंकि उसके कमरे में पानी नहीं है। कजरी, रिसेप्शनिस्ट गज़ाला के कॉल से चिढ़ जाता है। कजरी को पता चलता है कि चाहत डॉ. बेग की बेटी है और उसे यह बताने का फैसला करती है कि उसकी माँ तहखाने में रह रही है। व्यासजी सभी को बताते हैं कि वह सरस्वती पूजा को अपने कमरे में रखेंगे और सभी को वीडियो कॉल के माध्यम से इसमें भाग लेना होगा।

नील अपनी बहन को याद करता है और डॉ. बेग को उसकी बहन को उससे दूर करने की सजा देने का वादा करता है। नील किसी को फोन करता है और उसे बताता है कि उसे अलग-थलग पड़े लोगों के नाम की सूची भेजनी चाहिए क्योंकि वह जानना चाहता है कि क्या डॉ.बेग वहां रह रहा है। नील चाहत को परेशान करता है और जोर से गाता है। कजरी ने चाहत को सूचित किया कि उसकी माँ उसी होटल में ठहरी हुई है। नील ने उनकी बातचीत को सुन लिया और यह जानकर खुश हो गया कि डॉ. बेग की पत्नी उसी होटल में रह रही है।

ZEE5 न्यूज़: कोरोनावायरस लाइव अपडेट प्राप्त करे

ALSO

READ

Share