कुंडली भाग्य 9 मार्च 2020 लिखित अद्यतन: प्रीता ने करण को माहिरा की योजना से बचाया

आज रात के एपिसोड में, प्रीता, करण पर नज़र रखती है और जब वह माहिरा द्वारा भेजा गया था, तब उसे पता चलता है कि वह भांग का गिलास पीटती है।

Still from Kundali Bhagya with Karan and Preeta

कुंडली भाग्य  के पिछले एपिसोड में , शर्लिन पृथ्वी को लूथरा के घर पर पाती है और उसे उस पर रंग डालने देती है। करण राखी के पास जाता है जो प्रीता और माहिरा के बगल में खड़ी होती है। करण माहिरा को होली की शुभकामनाएं देता है, लेकिन माहिरा पर रंग डालने के बजाय वह प्रीता पर रंग डाल देता है। माहिरा रसोई में जाती है और रोती है। शर्लिन उसे रोने से रोकने और अपनी योजना पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है। वह माहिरा को करण की ठंडाई में मिक्स करने के लिए दे देती है। प्रीता माहिरा में भाग जाती है और वे बहस में पड़ जाते हैं।

नवीनतम प्रकरण यहाँ देखें।

आज रात के एपिसोड में, प्रीता ने माहिरा से कहा कि वह पहले से ही करण से शादी कर चुकी है और वह उसकी कुंडली  में है। प्रीता कहती है कि उसे परवाह नहीं है कि करण किसके साथ है, वह केवल माहिरा के साथ उसे नहीं चाहती है। प्रीता यह भी कहती है कि वह जानती है कि करण को पाने के लिए माहिरा किसी भी हद तक जा सकती है। प्रीता के बारे में बताने से ठीक पहले पता चलता है कि वह माहिरा की योजना जानती है, सृष्टि उसे एक तरफ ले जाती है।

माहिरा को शक है कि प्रीता का लूथरा हाउस में कोई प्लान है। वह अभी भी भाँग लेती है और गिलास में मिलाती है। शर्लिन का कहना है कि उन्होंने करण को भैंग का गिलास देने के लिए वेटर का भुगतान किया है। प्रीता करन पर नजर रख रही है और वह इस पर ध्यान देता है। करण प्रीता से बात करने और एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करने आता है। प्रीता वेटर को करण को भांग का गिलास देती हुई देखती है और उसे अपने हाथ से मारती है।

फिर भी शर्लिन और पृथ्वी के साथ कुंडली भाग्य
Rishabh finds Sherlyn hugging Prithvi.

पृथ्वी, करण और प्रीता दोनों को देख रहा है और पाता है कि कुछ गलत है। माहिरा शर्लिन से कहती है कि प्रीता निश्चित रूप से उसकी योजना जानती है। शर्लिन, माहिरा से कहती है कि वह प्रीता को बरगला ले और योजना पूरी होने तक उसे कहीं और बंद कर दे। माहिरा, प्रीता को वेटर भेजती है और उसे कहने के लिए कहती है कि कृतिका ने प्रीता को गेस्टरूम में बुलाया है। जब प्रीता सुनती है कि कृतिका ने उसे बुलाया है तो वह वेटर का पीछा करती है।

माहिरा प्रीता को गेस्टरूम में फॉलो करती है, वहीं शर्लिन प्रीता को देखते हुए पृथ्वी को नोटिस करती है। वह उसे पूछने के लिए दूसरे कमरे में ले जाती है कि वह अभी भी प्रीता को क्यों देख रहा है। पृथ्वी शर्लिन को समझाता है कि वह उससे प्यार करती है न कि प्रीता से। शर्लिन, पृथ्वी को कमरे में ले जाती है और तभी ऋषभ वहां से गुजरता है। वह रुकता है और जो कुछ उसने देखा है उसके बारे में निश्चित होने के लिए वापस चलता है। क्या ऋषभ शर्लिन को पृथ्वी को गले लगाते देखेंगे? कल पता लगाओ।

कुंडली भाग्य  के नवीनतम एपिसोड देखें , अब ZEE5 पर स्ट्रीमिंग करें

Share